Rameshwaram Cafe Blast : बेंगलुरु के लोकप्रिय रमेश्वरम कैफे में विस्फोट, 5 घायल

Rameshwaram Cafe Blast : बेंगलुरु के लोकप्रिय रमेश्वरम कैफे में विस्फोट, 5 घायल

बेंगलुरु के व्हाइटफील्ड इलाके में स्थित लोकप्रिय Rameshwaram Cafe में शुक्रवार को एक रहस्यमयी विस्फोट हुआ, जिसमें पांच लोग घायल हो गए। रिपोर्टों के अनुसार, घायलों में तीन कर्मचारी और दो ग्राहक शामिल हैं। विस्फोट के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है और जांच जारी है।

Rameshwaram Cafe Blast
Rameshwaram Cafe Blast

Rameshwaram Cafe Blast : घटनाक्रम और राहत कार्य

प्रारंभिक रिपोर्टों के अनुसार, विस्फोट शाम के समय हुआ, जब कैफे में काफी ग्राहक थे। विस्फोट की आवाज से आसपास के इलाके में दहशत फैल गई। स्थानीय लोगों और कैफे के कर्मचारियों ने तुरंत ही घायलों को निकाला और उन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना मिलते ही पुलिस, दमकल विभाग और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गईं। इलाके को घेर लिया गया और जांच शुरू कर दी गई। फॉरेंसिक टीम विस्फोट स्थल से सबूत इकट्ठा कर रही है ताकि यह पता लगाया जा सके कि विस्फोट किस वजह से हुआ।

Rameshwaram Cafe Blast : जांच जारी

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि विस्फोट के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है, जिसमें गैस रिसाव, आग लगना या किसी तरह का विस्फोटक पदार्थ शामिल है। Rameshwaram Cafe  के आसपास के सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की जा रही है। घायलों की हालत फ़िलहाल स्थिर बताई जा रही है। पुलिस इस मामले में किसी भी प्रकार की साजिश की संभावना से भी इनकार नहीं कर रही है।

Rameshwaram Cafe Blast : स्थानीय लोगों की प्रतिक्रिया

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Rameshwaram Cafe Blast
Rameshwaram Cafe Blast

घटना से स्थानीय लोग काफी सहमे हुए हैं। उनका कहना है कि यह इलाका आम तौर पर शांत रहता है और इस तरह की घटनाएं पहले कभी नहीं हुईं। लोगों ने प्रशासन से इस मामले की गंभीरता से जांच करने और दोषियों को कड़ी सजा देने की मांग की है।

Conclusion 

बेंगलुरु के Rameshwaram Cafe में हुआ विस्फोट एक चिंताजनक घटना है। इस घटना से न केवल घायलों को शारीरिक और मानसिक परेशानी हुई है, बल्कि पूरे इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। यह जरूरी है कि पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच करे और दोषियों को सजा दिलाए, ताकि भविष्य में ऐसी घटनाओं को रोका जा सके।

Read More : PM Modi in Bengal: PM मोदी पहुंचे सिंदिरी फर्टिलाइजर फैक्ट्री तो जयराम रमेश ने साधा यूं निशाना

Leave a Comment